११ सितम्बर २०१६ - टीवी जगत की सच्ची देखभक्त को आखिरी सलाम

03:21:00

टीवी जगत में स्टार प्लस पर इतने समय से सुर्खियां बटोरने वाले सीरियल दिया और बाती हम का अंतिम समय निर्धारित हो गया है। इस सीरियल का अंतिम एपिसोड ११ सितम्बर को दर्शाया जायेगा। टीवी जगत की खबरों की माने तो इस सीरियल में दिया की बाती बुझ जायेगी और सीरियल बोल देगा इस टीवी जगत को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा। 



क्या हुआ जनाब कुछ समझ नही आया ,आईये तो हम आपको विस्तार से समझाते हैं। हुआ कुछ यूँ हैं की बीते कुछ दिनों से यह सीरियल टीआरपी की दौड़ में कुछ पिछड़ा हुआ नजर आया,और हो भी क्यों न,अरे भाई सीरियल का जो मकसद था वो तो पूरा हो गया है।अब तो निर्माता बस हवा ये दिया जलाने की सोच रहे थे।अजी जनाब आप अपने दिमाग पर ज्यादा जोर न डाले हम आपको बताते हैं क्या हैं इस परदे की पीछे की कहानी का सच।

खबरें आ रही थी की सीरियल के मुख्य कलाकार संध्या और सूरज में काफी दिनों से अनबन चल रही थी ,खबरें तो यहाँ तक आयीं की सीरियल की मुख्य कलाकार सीरियल छोड़ने तक वाली थी।अगर ऐसा होता तो सीरियल के निर्माताओं के लिए मुश्किल बड़ जाती।इसी के चलते निर्माताओं ने इस सीरियल को बंद करने का फैसला लिया हैं।लेकिन आप दुखी ना हो, बहुत जल्दी ही आपको इस सीरियल का दूसरा सीजन देखने को मिलेगा।




खबरों की मानें तो सीरियल के अंत में संध्या और सूरज को मार दिया जाता हैं। उनके ही घर में छुपे हुए आतंकवादियों से लड़ते हुए संध्या जो की एक आईपीएस अफसर हैं शहीद हो जाती हैं और इसमें उनका साथ देते हुए उनके पति सूरज जो की एक हलवाई है की भी मौत हो जाती हैं। संध्या, सूरज एक दूसरे हैं पूरक हैं,एक दिया तो दूसरा उसकी बाती हैं। जैसा की आपने देखा होगा संध्या आईपीएस अफसर सूरज से शादी के बाद बनी हैं,और इसमें सूरज जी की बहुत बड़ी भागीदारी रही हैं।




अब बहुत जल्दी ही इस संध्या का सूरज,संध्या के साथ डूबने वाला हैं।जैसा की हम आपको बता चुके हैं की यह सीरियल बहुत जल्दी ही बंद होने वाला हैं।खैर इस सीरियल के दर्शक इसे बहुत ही याद करने वाले है ,पर आप चिंता ना करें जैसे की हमने आपको बताया की बहुत जल्द ही आप इस सीरियल का दूसरा सीजन देख सकते है।हालांकि अभी उसका समय और दिनांक तय नही हुयी है। लेकिन बहुत जल्द ही हम आपको ये खुशखबरी भी देंगें।




तबतक आप तैयार रहिये ११ सितम्बर २०१६ को टीवी जगत की सच्ची देखभक्त और उसके दिया की बाती सूरज जी को आखिरी सलाम देने को। इसी के साथ हम प्रार्थना करते हैं इस सीरियल के सभी कलाकारों के उज्जल भविष्य की और आशा करते हैं की यह सब ऐसे ही दर्शकों का मन मोहते रहेंगें।

You Might Also Like

0 comments

Like us on FB

Find us on Twitter

Instagram

Glamourtreat.com is media partner of NewsPatrolling.com