साक्षी तंवर के जीवन के सबसे बड़े राज का हुआ पर्दाफाश -कुँवारी ही बनी ४ बच्चों की माँ

 ४३ साल की उम्र में ४ -४ बच्चों की माँ बनकर साक्षी तंवर आजकल चर्चायों में बनी हुयी हैं।कहानी घर घर की पार्वती और बड़े अच्छे लगते हैं की प्रिया अब नहीं रही है कुवांरी। अभी हाल ही में वह आमिर खान के ४ बच्चों की माँ बनी हैं।जी हां ,आपने बिल्क़ुल सही पढ़ा,कुँवारी साक्षी तंवर अब हैं ४ बच्चों की माँ।



चौकिये मत जनाब, खबर पूरी तो पढ़िए।तो हुआ ये की आमिर खान की आने वाली फिल्म दंगल में जहाँ बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों ने यह किरदार निभाने से मना कर दिया,वहीँ साक्षी ने यह किरदार ख़ुशी ख़ुशी और बखूबी निभाया।जी हाँ ,साक्षी तंवर आमिर खान की आने वाली फिल्म दंगल में आमिर खान की पत्नी का किरदार निभा रही हैं जो ४ बच्चों की माँ भी है।



गौरतलब है,की साक्षी तंवर ने पत्नी ,बहुयों ,माँ वाले किरदार निभाने से कभी कोई परहेज नहीं किया है।पार्वती,प्रिया जैसे यादगार किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों पर अपने अभिनय की छाप छोड़ने वाली साक्षी ने कोड रेड ,क्राइम पेट्रोल जैसे सामाजिक जागरूकता वाले धारावाहिकों में भी काम किया है ।





साक्षी तंवर ने १९८६ से अपने करियर की शुरुआत की और पहली सफलता और पहचान १९८८ में दूरदर्शन पर प्रसारित होने सुरो का मेला नामक धारावाहिक से मिली।





इसके अलावा इन्होंने बावरा मन ,मोहल्ला अस्सी जैसी कई फिल्मो में भी काम किया है।अब यह देखना दिलचस्प होगा की साक्षी और आमिर खान की आगामी फिल्म दंगल उनको कितनी लोकप्रियता दिलाती है।अभी यह फिल्म रिलीज़ होने की तारीख २३ दिसम्बर २०१६ तय की गयी है।





दंगल के आने तक हम साक्षी तंवर को शुभकामनाएं देते है और उनके मंगल भविष्य की कामना करते है और आशा करते हैं की रील लाइफ जैसी कोई अच्छी खबर साक्षी बहुत जल्द हमें उनके रियल लाइफ में भी सुनाएँ।



साक्षी तंवर के जीवन के सबसे बड़े राज का हुआ पर्दाफाश -कुँवारी ही बनी ४ बच्चों की माँ साक्षी तंवर के जीवन के सबसे बड़े राज का हुआ पर्दाफाश -कुँवारी ही बनी ४ बच्चों की माँ Reviewed by Glam Treat on 05:33:00 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.