ऍफ़.आई .आर की कविता कौशिक को लगी हथकड़ियां

टीवी के सब चैनल पर आने वाले धारावाहिक ऍफ़.आई .आर की मुख्य कलाकार चंद्रमुखी चौटाला ( कविता कौशिक ) को बीते दिन हथकड़ियां लग गयीं और उन्हें ताउम्र उनके बॉय फ्रेंड रोनित बिस्वास के साथ सात फेरे लेकर ख़ुशी ख़ुशी जीवन निर्वाह करने की सजा सुनाई गयी। 



अब तक तो चंद्रमुखी चौटाला ने बहुत से गुनहगारों को सलाखों के पीछे पहुँचाया है, किन्तु कल उन्हें भी रोनित बिस्वास ने पूरे समाज के सामने सभी रस्मों रिवाज़ के साथ अपने दिल की सलाखों में कैद कर लिया। 


जहाँ लोग को हथकडियां लगने पर उन्हें दुःख होता है वहीँ यह ऐसी कैद है जिसमें आने पर सबको बहुत ख़ुशी होती है। और जैसा की आप नीचे के चित्रों में देख सकते हैं की कविता बहुत ही खुश नजर आ रही हैं।



 कविता की इस ख़ुशी में उनके नजदीकी रिश्तेदार और उनके करीबी मित्र शालिम हुए। शादी के इस मौसम में एक और टीवी कलाकार को हथकड़ियां लग गयीं। 


अब देखना यह है की ऍफ़.आई .आर के बाद अब कौन सा ऐसा सीरियल होगा जो कविता को एक नया मुकाम दिलाएगा। तब तक हम कविता को ग्लैमर ट्रीट की टीम की तरफ से उनके नव जीवन की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं देते हैं और मंगल जीवन की कामना करते हैं।
ऍफ़.आई .आर की कविता कौशिक को लगी हथकड़ियां ऍफ़.आई .आर की कविता कौशिक को लगी हथकड़ियां  Reviewed by Glam Treat on 19:50:00 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.